Friday 11 January 2019

Inspiring Joe Rogan


Joe Rogan एक अमेरिकी अभिनेता, कॉमेडियन, मार्शल आर्ट विशेषज्ञ और UFC कमेंटेटर हैं। वह YouTube पर सबसे लोकप्रिय पॉडकास्ट में से एक, Joe Rogan एक्सपीरियंस चलाता है, जो iTunes पर सबसे लोकप्रिय डाउनलोड में से एक है, और इसमें 1080 से अधिक एपिसोड हैं। मैंने आपके लिए सर्वश्रेष्ठ 50 प्रेरक जो रोजान कोट्स को उनके विजेता मानसिकता और उनके अजेय ड्राइव को समझने के लिए चुना है।

Joe Rogan का जन्म 11 अगस्त, 1967 को ब्रिजवाटर न्यू जर्सी में हुआ था। 50 साल की उम्र में, उनके पास $ 25 मिलियन का शुद्ध मूल्य है।

Joe Rogan 30 से अधिक वर्षों से स्टैंड-अप कॉमेडी कर रहे हैं। वह मुखर, बेहद अशिष्ट और अविश्वसनीय रूप से मजाकिया है। बिल हिक्स और सैम किनीसन जैसी कॉमिक्स से प्रेरित, Joe Rogan धर्म, राजनीति, ड्रग्स या आतंकवाद जैसे संभावित वर्जित विषयों को संभालने से नहीं डरता।

एक प्रतिबद्ध बॉडी बिल्डर और एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित मार्शल कलाकार के रूप में, Joe Rogan आज काम करने वाले सबसे शारीरिक रूप से भयभीत कॉमेडियन में से हैं। वह एडी ब्रावो के 10 वें ग्रह Jiu-Jitsu के तहत एक ब्लैक बेल्ट, नो-जी ब्राजीलियाई जिउ-जित्सु की एक शैली, और जीन जैक्स मचाडो के तहत gi ब्राज़ीलियाई juu-jitsu में एक ब्लैक बेल्ट है। उसके साथ खिलवाड़ करना एक गंभीर रूप से बुरा विचार है।

No comments:

Post a Comment